वर्ल्ड कप के लिए AIRTEL का जबदस्त प्लान, ढेर सारा DATA के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग फ्री

वर्ल्ड कप के लिए AIRTEL का जबदस्त प्लान, ढेर सारा DATA के साथ अनलिमिटेड कॉलिंग फ्री

Disney+Hotstar भारत में सबसे लोकप्रिय स्ट्रीमिंग प्लेटफ़ॉर्म में से एक है। प्लेटफ़ॉर्म पर, ग्राहक विश्व कप 2023 की फिल्मों और शो और हिंदी, तमिल और तेलुगु जैसी स्थानीय भारतीय भाषाओं में कई अन्य लाइव खेलों का आनंद ले सकते हैं।

अगर आप क्रिकेट वर्ल्ड कप मैच को टीवी या मोबाइल पर लाइव देखना चाहते हैं तो Disney+Hotstar पर देख सकते हैं। इसी बात को ध्यान में रखते हुए आज हम आपको एयरटेल के उस प्लान के बारे में जानकारी देने जा रहे हैं, जिसके साथ आपको Disney+Hotstar का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

Whatsapp Group Join
Telegram channel Join

JioBharat B1,भारत में लॉन्च हुआ UPI सपोर्ट वाला Feature Phone, जबरदस्त

एयरटेल का 499 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: एयरटेल के 499 रुपये वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान में ग्राहकों को Disney+Hotstar का 1 साल का सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके अलावा प्लान में 3GB डेटा, फ्री कॉलिंग और प्रतिदिन 100 आउटगोइंग एसएमएस का लाभ मिलेगा।

इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। एयरटेल का 839 रुपये वाला प्रीपेड प्लान: इस प्लान में आपको प्रतिदिन 2GB डेटा, मुफ्त वॉयस कॉल, प्रति दिन 100 एसएमएस, प्राइम वीडियो मोबाइल वर्जन की मुफ्त टेस्टिंग सदस्यता और एयरटेल ऐप्स के साथ 3 महीने का Disney+Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलेगा। इसके साथ ही यह प्लान कुल 56 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। 3,359 रुपये का एयरटेल प्रीपेड प्लान: इस प्लान में आपको 1 साल की वैलिडिटी के साथ Disney+Hotstar मोबाइल सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

इसके अलावा प्लान में 2GB डेटा, फ्री वॉयस कॉल, प्रतिदिन 100 एसएमएस मिलते हैं। प्राइम वीडियो मोबाइल संस्करण 1 वर्ष की निःशुल्क परीक्षण सदस्यता और एयरटेल ऐप्स के साथ आता है। इस प्लान की वैधता 365 दिनों की है।  Disney+Hotstar सब्सक्रिप्शन के साथ एयरटेल पोस्टपेड प्लान कुछ पोस्टपेड प्लान यानी 499 रुपये, 599 रुपये और 999 रुपये के साथ Disney+Hotstar सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में उपलब्ध है।

इतना ही नहीं, आप 999 रुपये, 1,498 रुपये और 3,999 रुपये के एयरटेल ब्रॉडबैंड प्लान के साथ Disney+Hotstar का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी पा सकते हैं।

✅बेहतरीन माइलेज वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदे, नहीं होगी पैसों की बर्बादी